घड़ा और गिलास लेकर निगम कार्यालय पहुंचे भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार दलित

शिमला में पानी की भारी किल्लत, कई दिनों बाद मिल रहा पानी

शिमला शहर में पानी की किल्लत लगातार बनी हुई है। शहर के कई इलाकों में 4 दिन के बाद पानी मिल रहा है। ऐसे में लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
इसी कड़ी में आज भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रदेश अध्यक्ष एवं समाज सेवक रवि कुमार की अगुवाई में कुछ लोगों ने शिमला नगर निगम महापौर के दफ्तर के बाहर धरना दिया। यह लोग नगर निगम महापौर के कार्यालय के बाहर विरोधस्वरूप खाली घड़ा और गिलास लेकर पहुंचे। इस मौके पर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार दलित ने कहा कि आज पूरा शहर पानी के संकट से जूझ रहा है और ऐसी स्थिति में भी नगर निगम प्रशासन आज छुट्टी मना कर अपने घरों पर बैठा हुआ है। यह लोगों की समस्या के प्रति नगर निगम प्रशासन की गंभीरता को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि आज वह नगर निगम दफ्तर के बाहर एक घड़ा पानी लेने पहुंचे, लेकिन यहां कोई अधिकारी या प्रतिनिधि नहीं मिला। उन्होंने सरकार नगर निगम प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए सभी लोगों को पानी उपलब्ध कराने की बात कही है। रवि कुमार ने कहा कि अगर 24 घंटे में शहर के लोगों को पानी की सुविधा नहीं मिलती है, तो वे यही घड़ा लेकर शिमला के विधायक और प्रदेश सरकार में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज के घर के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

Related posts

Leave a Comment